कमबख्त इश्क! एक साथ जी न सके तो प्रेमी जोड़े ने लगाया मौत को गले, फंदे से लटककर दी जान

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 05:46 PM (IST)

कानपुर देहात, ( फरदीन खान): उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात में शिवली कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव किनारे बबूल के पेड़ से प्रेमी युगल का शव लटका मिला। घटना की जानकारी तब हुई जब सुबह मवेशियों को चराने गए ग्रामीणों खेत की तरफ गए। दोनों का शव लटका देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ने दोनों शवों की शिनाख्त कर कराई। मृतक युवक की पहचान शिवली कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी रामपाल के 21 वर्षीय के रूप में हुई जबकि युवती शकुंतला शिवली के रूप में पहचान हुई।

जमानत पर घर आया था प्रेमी युवक 
दरअसल, शिवली कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी रामपाल गांव में रह कर एक शख्स के यहां पर ट्रैक्टर चलता था। इस दौरान मालिक की बेटी से उसकी दोस्ती हो गई। देखते ही देखते दोस्ती प्रेम में बदल गई । जब इस बात की जानकारी हुई तो  विरोध किया। फिर उसे काम से निकाल दिया।  उसके बाद दोनों बीते वर्ष 21 जुलाई को घर से बिना बताए केरल चले गए थे। पीड़ित परिजनों ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने दोनों को केरल से बरामद किया था। पुलिस ने मदन को जेल व किशोरी को नारी निकेतन भेजा था। पुत्री को परिजन नारी निकेतन से घर ले आए थे। इधर, 16 तारीख को युवक जमानत पर बाहर आया था। इसके बाद दोनों का फिर से मिलना जुलना शुरू हो गया।
 


 पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह होगी साफ - पुलिस
बताया जा रहा है कि परिजनों की सख्ती पर शनिवार को देर रात घर से निकले मदन व किशोरी ने रामपुर के कस्बे के संतोष शुक्ला के खेत में खड़े बबूल के पेड़ से दुपट्टे का फंदा लगाकर जान दे दी। जानकारी होते ही दोनों परिजनों में कोहराम मच गया। उधर, मौके पर सीओ राजीव सिरोही कोतवाल संजय गुप्ता फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर साक्ष्य संकलन करवाया। पुलिस ने दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही वजह सामने आ पाएगी।  रिपोर्ट में जो साक्ष्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static