DM की दहलीज पर एक परिवार ने किया आत्मदाह का प्रयास, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 03:23 PM (IST)

बुलन्दशहर: कलैक्ट्रेट में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक परिवार के मुखिया ने डीएम ऑफिस के बाहर आत्मदाह करने के लिए अपने परिवार और खुद पर कैरोसिन डाल लिया। पीड़ित परिवार को कैरोसिन डालता देख मौके पर जमा लोगों और अधिकारियों में हड़कंप मच गया। किसी तरह उन्होंने परिवार के हाथ से कैरोसिन की बोतल और माचिस छीनी।

कलैक्ट्रेट परिसर में गुलावठी थाना क्षेत्र के गिरधारीपुर नवादा निवासी पीड़ित परिवार ने बताया कि बीते 13 मार्च को खेत में पानी जाने को लेकर उनका गांव के ही कुछ दबंगों से विवाद हो गया था, जिसके बाद दबंगों ने परिवार की महिलाओं के साथ जमकर मारपीट की थी। आरोप है कि पीड़ित परिवार द्वारा गुलावठी थाने में पहुंचकर न्याय की गुहार लगाने के बाद भी स्थानीय पुलिस की ओर से आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

इसके बाद पिछले 5 दिनों से परिवार पुलिस के आला अधिकारियों के चक्कर लगा रहा था, वहीं अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने से नाराज पीड़ित परिवार कलैक्ट्रेट पहुंचा और परिवार के मुखिया ने पूरे परिवार पर डीएम ऑफिस के सामने पेट्रोल छिड़क लिया। गनीमत यह रही कि इससे पहले कि परिवार खुद को आग लगाता, उससे पहले ही प्रशासनिक अधिकारियों ने परिवार से माचिस और कैरोसिन की बोतल छीन ली।

Anil Kapoor