आगराः केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लपटों से पूरे क्षेत्र में फैली दहशत

punjabkesari.in Monday, Sep 07, 2020 - 05:47 PM (IST)

आगराः ताज की नगरी कहे जाने वाले आगरा की केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग की लपटों से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई है। आग की लपटों से घबराए पड़ोसी अपने-अपने घरों से बाहर भागने लगे हैं। आग की लपटें इतनी भयानक हैं कि कई किलोमीटर तक दिख रही हैं। सूचना पर फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहीं हैं। केमिकल फैक्ट्री होने के कारण लगातार धमाके हो रहे हैं जिससे आसमान तक सिर्फ काले बादल ही छाए नजर आ रहे हैं।



बता दें कि पूरा मामला थाना सिकंदरा क्षेत्र के नेशनल हाईवे का है। जहां सोमवार दोपहर 2 बजे के आसपास केमिकल फैक्ट्री से भीषण धुंआ निकलने लगा। जिसके बाद स्थानीय पुलिस और फायर बिग्रेड को सूचना दी गई। लेकिन जब तक फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची तब तक आग ने भीषण रूप धारण कर लिया था।



वहीं मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन ने आग के फैलने की आशंका को देखते हुए एहतियातन आसपास के इलाके को खाली करा दिया है। फिलहाल आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है। वहीं भीषण आग से फैक्ट्री में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है। आग से किसी के हताहत होने की खबर अभी तक नहीं मिली है।

Umakant yadav