चुनावी रंजिश: वर्तमान एवं पूर्व प्रधान के समर्थकों के बीच मारपीट, बीच-बचाव करने पहुंची महिलाओं की भी पिटाई

punjabkesari.in Tuesday, May 18, 2021 - 08:21 PM (IST)

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में चुनावी रंजिश की खुन्नस अब सामने आने लगी है। हार जीत के बाद चुनावी अदावत खूनी संघर्ष में तब्दील होने लगी है। बीतीरात सैनी कोतवाली के टांडा गांव में वर्तमान एवं पूर्व प्रधान के समर्थकों ने साथ बैठकर पहले छक कर शराब पी। इसके बाद जब शराब के नशे में धुत हो गए तो उन लोगों ने हार जीत की चर्चा शुरू कर दी। यह चर्चा देखते ही देखते मारपीट में भी तब्दील हो गई। उनके बीच जमकर लात घूसा चलने लगे। दोनों पक्ष के घर की महिलाओं ने बीच-बचाव किया तो उनकी भी बेरहमी से पिटाई की गई।

दोनों पक्षों के बीच मारपीट की घटना की जानकारी डायल 112 को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करा दिया। इसके बाद पुलिस दोनों पक्ष के लोगों को कोतवाली ले गई। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। फिलहाल अभी तक किसी ने मारपीट की तहरीर नहीं दी। मारपीट का किसी ने वीडियो भी बना लिया और वीडियो बनाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया। अपर पुलिस अधीक्षक ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच के निर्देश दिए हैं। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि टांडा गांव में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस मारपीट करने वालों को कोतवाली लेकर आई है। अभी तक दोनों पक्ष में से किसी ने मारपीट की तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा और आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

 

Content Writer

Umakant yadav