मंच पर दो BJP नेताओं के बीच हुई तू-तू मैं-मैं, अखिलेश बोले-आपस में ही एक-दूसरे का करेंगे काम तमाम

punjabkesari.in Saturday, Aug 27, 2022 - 12:56 PM (IST)

कानपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार बीजेपी को निशाने पर लिया है। दरअसल, एक कार्यक्रम में दो बीजेपी नेताओं के बीच थोड़ा झगड़ा हो गया था। इस पर अखिलेश ने बीजेपी नेताओं पर तंज कसते हुए ट्वीट किए हैं। अखिलेश ने लिखा कि “जब भाजपाई कोई काम नहीं करेंगे तो आपस में ही एक-दूसरे का काम-तमाम करेंगे।” 

बता दें कि कानपुर के सांसद सत्यदेव पचौरी परमठ के आनंदेश्वर मंदिर के कॉरिडोर का शिलान्यास करने पहुंचे थे। इस दौरान सांसद ने कहा कि महापौर और जिलाध्यक्ष सुनील बजाज हर रोज दर्शन के लिए मंदिर आते हैं, जबकि कुछ लोग यहां रहते हुए भी दर्शन करने नहीं आते हैं। इस बात पर कार्यक्रम में मौजूद बीजेपी नेता सुरेश अवस्थी भड़क गए और इतना ज्यादा गुस्से में आ गए कि वो सांसद के साथ मंच पर ही बहस करने लगे। हालांकि, वहां मौजूद लोगों ने मामले को रफा-दफा कर दिया और दोनों को शांत करवाया।

सुरेश अवस्थी ने सांसद साहब से कहा कि आपको ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था। आप हमारा मेयर साहब से झगड़ा करवा रहे हो। इस दौरान महापौर प्रमिला पांडे ने भी उनको जवाब दिया और दोनों में बहस होने लगी, लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं ने मामले को संभाल लिया। हालांकि, घटना के बाद सुरेश अवस्थी अपनी बात से पलटते हुए नजर आए और कहा कि सांसद तो बस मजाक कर रहे थे।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj