खड़े डंपर में टकराने के बाद तेज रफ्तार कार में लगी आग, ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2019 - 12:56 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बकेवर क्षेत्र में कानपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार सुबह एक तेज रफ्तार कार सड़क पर खड़े डंपर में टकराई और उसमें आग लग गई, जिससे उसपर सवार व्यक्ति की जिंदा जलने से मौत हो गई। हादसे वाली कार से हांगकांग की केथेय ड्रेगन एयरलाइंस का एक बोडिंग पास मिला है, जिसमे रोमित चटर्जी नाम है, जिसके आधार पर पुलिस ने पडताल शुरू कर दी है।

बकेवर के थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि आज सुबह करीब 6 बजे तेज रफ्तार कार बिजौली गांव के पास सड़क पर खड़े डंपर से टकरा गई। टक्कर के बाद कार भीषण आग लग गई और उसपर सवार युवक को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और उसी में जल गया, उसकी हड्डियां ही बची है।

उन्होंने बताया कि कार के पीछे कुछ दस्तावेज मिले हैं, जिसमें हांगकांग की केथेय ड्रेगन एयरलाइंस का बोर्डिंग पास मिला है जो इकॉनमी क्लास का है। उसमें रोमित चटर्जी नाम दर्ज है । जिससे यह अंदाजा लग रहा है कि कार सवार रोमित चटर्जी हो सकता है। बोडिंग पास में 22 जून को कोलकाता एयरपोर्ट से रात 1 बजे की यात्रा का जिक्र है, लेकिन यह यहां कैसे पहुंचा इस बात की तस्दीक की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे के बाद मिले दस्तावेजों के आधार पर कोलकाता एयरपोर्ट से रोमित चटर्जी के बारे में पूरा विवरण की जानकारी की जा रही है।

Anil Kapoor