TV के प्लग में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, चपेट में आने से मां सहित 2 मासूमों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 12:07 PM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में शार्ट सर्किट से दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां शार्ट सर्किट से लगी आग की चपेट में आकर मां समेत 2 मासूम बच्चों की मौत हो गई। तीनों की मौत की खबर सुनते ही इलाके में हड़कंप मच गया।

मामला बेलीपार थाना क्षेत्र के नौसढ का है। यहां की रहने वाली 25 वर्षीय सुशील अपने कमरे में बैठकर टीवी देख रही थी। उस समय उसके पास उसके दोनो बच्चे डेढ़ वर्षीय बेटी और डेढ़ महीने का बेटा मौजूद था। टीवी देखने के दौरान ही टीवी के प्लग में अचानक शॉर्ट सर्किट से लगी आग घर में मौजूद कपड़े में लग गई। पर्दे में भी आग लग गई। जिसके बाद तीनों आग की चपेट में आ गए।

स्थानीय लोगों की मानें तो परिवार की अन्य महिलाएं दूसरे कमरे में सो रहीं थीं। लेकिन जब दूसरे कमरे से तेज आवाज आने लगी तो सभी महिलाए उठ गई। और वहीं से देखा कि सुशीला के कमरे में धुंआ हैं। सुशीला और दोनों बच्चे आग में बुरी तरह जल चुके थे। महिलाओं ने शोर मचाकर पड़ोसियों को इकट्ठा किया।

स्थानीय जनता ने बाल्टी से पानी लेकर आग पर फेकना शुरू किया तब जाकर किसी तरह आग बुझ पाई। आग बुझने के बाद तीनों की जलकर मौत हो चुकी थी। जिस समय ये घटना घटी उस समय सुशीला का पति छेदी निषाद घर पर मौजूद नहीं था। 

Tamanna Bhardwaj