पिता ढूंढ रहा था बेटी के लिए रिश्ता, प्यार में पागल युवती ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पिता की कर दी हत्या

punjabkesari.in Saturday, Oct 08, 2022 - 03:15 PM (IST)

मिर्ज़ापुर: कहते है कि जब किसी को प्यार का पागल पन चढ़ जात है तो वो किस हद तक गुजर जाएगा इसका अंदाजा लगा पान मुश्किल है। ऐसा ही ताजा मामला मिर्जापुर के जमालपुर थाना अंतर्गत जयपट्टी कलां से सामने आया है। जहां पर  शादीशुदा प्रेमी के प्यार में पागल युवती ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी। जुर्म को छिपाने के लिए शव को को शौचालय के सीवर में छुपा दिया। दरअसल, युवती का पिता बेटी के लिए रिश्ता ढूंढ रहा था। इस बात की जानकारी बेटी और उसके प्रेमी हो गई रास्ते से हटाने के लिए बेटी ने प्रेमी के साथ मिला पिता की निर्मम हत्या कर दी।



मिली जानकारी के मुताबिक तीन दिन पहले जमालपुर थाना अंतर्गत जयपट्टी कलां एक शख्स अपने घर से लापता हो गया था।  परिजनों ने स्थानीय थाने में गुमशुदी की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस की पूछताछ में घर वालों ने 40 वर्षीय रविन्द्र प्रसाद गौड़ पर संदेश जताया है। पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।



मिर्ज़ापुर एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक की बेटी का 40 वर्षीय रविन्द्र प्रसाद गौड़ और सुमन एकदूसरे से प्यार करते थे। दोनों में बातचीत फोन पर होती थी। उन्होंने बताया कि रविंद्र पहले से शादीशुदा था। इस बीच संतोष कुमार अपनी बेटी सुमन की शादी के लिए रिश्ता खोज रहे थे। इसकी भनक रविंद्र और सुमन को लगी तो दोनों ने पिता को रास्ते में हटाने के लिए पिता की हत्या कर दी।  उन्होंने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Content Writer

Ramkesh