ग्राहकों की तलाश में निकली युवती ने 15 युवकों को कराया अरेस्ट

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2019 - 12:40 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी में दो सालों से पुलिस के लिए सिरदर्द बनी एक युवती, जिसे पुलिस ने दो बार पकड़कर महिला थाना पुलिस को भी सौंपा था, लेकिन पुलिस उसे हिदायत देकर छोड़ देती थी। इससे युवती के साथ बड़ी घटना की आशंका बनी रहती थी। जब एसपी के संज्ञान में यह बात आई तो उन्होंने तत्काल महिला कप्तान से कोतवाली पुलिस को कार्यवाई के आदेश दे दिए। फिर क्या था हरकत में आई पुलिस ने शाम ग्राहकों की तलाश में निकली युवती को दबोच लिया। कुछ देर बाद जब युवती के मोबाइल पर काल आनी शुरू हुई तो पुलिस भी हैरान रह गयी। युवती को काल कर विभिन्न स्थानों पर बुलाने वाले 15 युवकों को पुलिस ने दबोच लिया। सभी को लाकर हवालात में डाल दिया। पकड़े गए सभी आरोपी 18 से 30 साल की उम्र के हैं। पुलिस अब युवती और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है। 

दरअसल दो साल पहले युवती के साथ कुछ महिलाएं और पुरुष भी शामिल थे। जो ग्राहकों को फंसाकर पैसे लेने के बाद युवती को भेज देते थे। बाद में पुलिस को अपहरण होने की सूचना देते थे। इन मामलों में पुलिस ने युवती को तो पकड़ा, लेकिन उसके साथ शामिल लोगों को पकडऩे की जहमत नहीं उठाई। युवती ने बताया करीब साल भर से वह शहर में घूमकर जिस्म बेचती है।  

युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया
पकड़े गए युवक शहर और खीरी टाउन के रहने वाले हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को लॉकअप में बंद कर कायरवाई में जुट गई है। युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है।

अश्लील हरकत के आरोप में 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है: एसपी 
मामले पर एसपी पूनम ने बताया कि सदर थाने में कुछ लोगों द्वारा लगातार शिकायत की जा रही थी कि कुछ लोग यहां पर अश्लील हरकतें करते हैं जिससे आसपास का माहौल खराब हो रहा है। इसी मामले में 13 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है जिनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। 

Ajay kumar