स्कूल जा रही छात्रा पर दबंगों ने ब्लेड से किया जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Sep 03, 2022 - 06:35 PM (IST)

कुशीनगरः यूपी के कुशीनगर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां स्कुल जा रहीं एक छात्रा पर अज्ञात बदमाश ने ब्लेड से हमला कर दिया। वही गले पर ब्लेड लगने से छात्रा अचेत हो कर गली में ही गिर गई। जिसका फायदा उठा हमलावर फरार हो गए। इसके कुछ समय पश्चात गली लड़की को होश आया जिसके बाद वह गली से बाहर निकल सकी। इसी दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस और उसके परिजनों को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पहुंचे पुलिस ने छात्रा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया।

बता दें कि मामला जिले के रामकोला कस्बे का है। जहां समाज कल्याण पूर्व माध्यमिक विद्यालय की कक्षा 10 की छात्रा पर ब्लेड से जानलेवा हमले की घटना सामने आयी है। पीड़ित छात्रा नें बतया की शनिवार को ज़ब वह गांव से स्कुल के लिए निकली, तभी मास्क और हेलीमेट लगाए बाइक सवार नें उसे परेशान किया। साथ ही उसे  जान से मारने की भी धमकी दी। दंबगों के भाग जाने की जानकारी के बाद छात्रा स्कुल के लिए निकल गई। वही इसके बाद भी वह स्कूल के पास की गली में पहुंची ही थीं की,तभी बदमाश फिर से वापस आ गए और उसके गले पर ब्लेड से हमला कर दिया। वह बदमाशों को लगा कि लड़की मर गई है। जिसके बाद वह वहां से भाग गए। इसी दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस और उसके परिजनों को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पहुंचे पुलिस ने छात्रा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया।

सूचना पाकर पीड़िता के पिता अस्पताल पहुँचे। जहां उन्होंने बताया की एक दिन बेटी ने इसकी जानकारी दी थीं, लेकिन हमने नहीं सोचा था की ऐसा कुछ होगा। उन्होंने कहा कि अगर मुझे पता होता कि मामला इतना गंभीर है तो, मैं भी अपनी बेटी के साथ जरूर जाता। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामकोला नीरज राय ने बताया कि पिता ने अज्ञात के नाम से तहरीर दी है। पूछताछ में पता चला की छात्रा को दो-तीन दिनों से कुछ बदमाश परेशान कर रहे थे। जिसके बारे में छात्रा नें अपने परिजनों को भी बताया था। उन्होंने आगे बताया कि रास्ते में पड़ने वाले सीसीटीवी की मदद से हमलावर को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

 
 
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj