Crime News: एक प्रेमिका और दो आशिक...फिर हुई कत्ल की खौफनाक वारदात, पढ़ें 'लव क्राइम' की पूरा दास्तां

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 01:38 PM (IST)

कानपुर: Crime News उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के सरसौल में महाराजपुर कस्बे से चार दिन पहले लापता हुए किसान शिवप्रसाद के इकलौते बेटे अनुज पाल (22) की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था, इसी बीच उसके बहन के देवर का भी उसी युवती से प्रेम संबंध हो गए। इसकी जानकारी जब दूसरे प्रेमी को हुई ये बात उसे नगवारा गुजरी और उसे रास्ते से हटाने का निश्चय कर लिया।  पुलिस ने बताया कि हत्या से पहले  मोहित ने अनुज पाल को शराब पिलाया फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।



परिजनों ने बताया कि जब मृतक दो दिन घर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश शुरू की गई। उन्होंने कहा कि कई बार फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन फोन बंद बता रहा था। पीड़ित परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए गुमशुदी की एफआईआर दर्ज कराई। हरकत में आई पुलिस ने पुलिस की कई टीमें व सर्विलांस टीम की मदद से मृतक के मोबाइल हिस्ट्री खंगाली तो पता चला कि  एक युवती से दिन में कई बार बातचीत  हुई है। इसके बाद पुलिस  युवती और उसके परिजनों समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की।



मृतक बहन के घर जाने की बात कह कर निकला था घर से
मृतक के परिजनों ने बताया कि अनुज पाल बहन के देवर मोहित के साथ बाइक से घूमने की बात कहकर निकला था। इसके बाद से नहीं लौटा। इसी बीच बुधवार को अनुज का शव रेलवे स्टेशन सरसौल के नजदीक झाड़ियों में पड़ा मिला। पुलिस की जांच में सामने आया है कि अनुज के एक युवती से लंबे समय से प्रेम संबंध थे। हालांकि उसके बहन का देवर अभी तक फरार बताया जा रहा है, पुलिस आरोपी के तलाश में दबिश दे रही है। उसके बाद ही हत्या की वजह और साफ हो पाएगी।



दोनों युवक का एक ही युवती से था प्रेम प्रसंग
वहीं कुछ माह पहले से मोहित का भी उसी युवती से संपर्क हो गया। पुलिस ने जब अनुज और मोहित की कॉल डिटेल खंगाली, तो पता चला कि दोनों एक ही युवती से दिन में कई बार बातचीत करते थे। इसके बाद पुलिस  युवती और उसके परिजनों समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर ही है।

पोस्टमार्टम में हुई गला दबाकर हत्या की पुष्टि
वहीं मोहित की तलाश में पुलिस की चार टीमों ने बर्रा व नौबस्ता में भी दबिश दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। बुधवार देर रात पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड व डीसीपी पूर्वी शिवाजी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि मोहित की तलाश में दबिश दी जा रही है।

 जंगल में मिला था प्रेमी युवक का शव 
एसीपी चकेरी अमरनाथ यादव ने बताया कि मृतक अपनी बहन के देवर के साथ बाइक से घूमने की बात कहकर निकला था, इसके बाद से दोनों नहीं लौटे थे। अनुज मजदूरी करता था। वह दो बहनों में इकलौता था। रविवार को अपनी बाइक से ढोकरा गांव निवासी अपनी बहन गुड़िया के देवर मोहित उर्फ बड़कू (24) के साथ घर से निकला था। दोनों के फोन भी स्विच ऑफ बता थे। बुधवार देर शाम समाधि बाबा मंदिर के पास जंगल की तरफ राहगीरों ने बाइक खड़ी देखी। बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही मामले में आगे का खुलासा किया जाएगा। 

Content Writer

Ramkesh