देश में ऐसी सरकार जिसके मुखिया पर देश की जनता को विश्वास नहीः अयूब खान

punjabkesari.in Tuesday, Dec 24, 2019 - 05:07 PM (IST)

लखनऊः पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अयूब खान ने प्रेस कॉफ्रेंस कर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि देश में ऐसी सरकार है जिसके मुखिया पर देश की जनता को विश्वास नहीं है।

अयूब खान ने कहा कि इस सरकार के वादे चाहे अच्छे दिन की हो विदेशों से काला धन वापस लाने का या फिर सबके अकाउंट में 15 लाख आने का यह सब पूरी तरह से झूठ साबित हुआ।देश की जनता की भावना के साथ भाजपा सरकार ने खिलवाड़ किया है।मोदी ने देश को धोखा दिया जनता को धोखा दिया।नागरिकता संशोधन कानून से देश के मुसलमानों के साथ भेदभाव किया गया है। सरकार की यह साम्प्रदायिक मानसिकता है।

हिंसा किसी चीज का जबाब नही है
हिंसक विरोध मामले में अयूब खान ने कहा कि हिंसा किसी चीज का जबाब नही है, विरोध होना चाहिए लेकिन किसी प्रकार का नुकसान न हो। हिंसा से मामला बिगड़ता है।

यूपी सरकार का CM सबको धमकी देता है
यूपी सरकार का सीएम ऐसा सीएम है जो सबको धमकी देता है कि मैं बदला लूँगा।यूपी सरकार के रवैये का पीस पार्टी निंदा करती है।हमारे देश की मूल भावना है जो देश का खून है राष्ट्रीयता का खून है।इस प्रदेश के शासन प्रसाशन से निवेदन करूँगा की शासन के भड़कावे पे काम न करे।सरकार ने बल का प्रयोग किया गोली चलवाई, पीस पार्टी इसकी निंदा करती है।जो लोग इस घटना में मारे गए है उनको सरकार 50, 50लाख मुआवजा दे।

Ajay kumar