आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ भीषण हादसा, 4 की मौत 42 घायल, तेज रफ्तार बस और कंटेनर की हुई जोरदार टक्कर

punjabkesari.in Sunday, Oct 23, 2022 - 10:31 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के इटावा में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस सड़क हादसे में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफतार एक डबल डेकर बस आगे चल रहे कंटेनर से टकरा गई। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और 42 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं, पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया।  

बता दें कि यह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर इटावा के सैफई के चैनल नंबर 103 के पास हुआ। यहां पर एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस आगे चल रहे कंटेनर से टकरा गई। हादसा रात करीब दो बजे हुआ। यह हादसा इतना भीषण था कि चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 42 यात्री जख्मी हो गए। घायलों को एम्बुलेंस से सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, यहां पर घायलों का इलाज चल रहा है। हादसा इतना भीषण था कि तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीन क्रेनों की मदद से बस में फंसे घायलों को निकाला गया। बस में 60 लोग सवार थे।



गोरखपुर से अजमेर जा रही थी बस
मिली जानकारी के अनुसार प्राइवेट बस गोरखपुर से अजमेर जा रही थी। जैसे ही चैनल नंबर 103 के पास पहुंची तो हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही सैफई इंस्पेक्टर रमेश सिंह मौके पर पहुंचे। इसके बाद डीएम और एसएसपी पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतकों की पहचान की और घायलों और मृतकों के परिजनों को जानकारी दी। वहीं, सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

हादसें में इन लोगों ने गवाई जान
इस भीषण सड़क हादसे में आशी उर्फ श्रेया (7) निवासी आगरा, हामिद अली (35) पुत्र अयूब निवासी भूरकेश्वर, झुंझुनूं राजस्थान, सुमेर सिंह गुर्जर (52) पुत्र छेथमल निवासी पार्थिक नगर गुर्जर कॉलोनी कलवार रोड जयपुर और सोनू कुमार चतुर्वेदी (32) पुत्र श्रीलाल चतुर्वेदी निवासी रघुवंशी तहसील करौली जिला करौली, राजस्थान की मौत हो गई।

Content Editor

Pooja Gill