ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुआ भीषण हादसा, टक्कर के बाद ट्रक में लगी आग...ड्राइवर की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 11:36 AM (IST)

नोएडा (गौरव गौर): ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में स्थित ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे रोड पर ट्रकों के बीच हुई टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई। ट्रक की केबिन में ड्राइवर के फंस जाने के कारण, जलने से उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया और पुलिस ने मृतक ड्राइवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु की।



बता दें कि ईस्टर्न पेरीफेरल रोड पर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को हटाकर यातायात को फिर से सामान्य कर दिया गया है। एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया की आज सुबह करीब 5 बजे  धर्मेंद्र कुमार नाम का ट्रक ड्राइवर अपना ट्रक लेकर पानीपत से फरीदाबाद जा रहा था। उसी दौरान ईस्टर्न रोड पेरीफेरल हाईवे पर कल्दा गांव के पास उसकी टक्कर एक अन्य वाहन से हो गई। जिसके बाद धर्मेंद्र ट्रक के केबिन में ही फंस गया और ट्रक में आग लग गई, जबकि अज्ञात वाहन मौके से फरार हो गया। पुलिस और स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन केबिन में फंसे धर्मेंद्र की आग में जलने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ेंः Road Accident: प्रयागराज फाफामऊ गंगा पुल पर दो ट्रकों में हुई भीषण टक्कर, चपेट में आए बाइक सवार सहित 3 की मौत



सड़क से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक हटा कर रास्ते को खाली कराकर यातायात को सुचारू रूप से चलाया जा रहा है। हादसे में जांच कर रही पुलिस ने बताया कि, इस घटना में ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया तथा ट्रक में आग लग गई। आग लगने के कारण ट्रक का चालक धर्मेंद्र अंदर ही फंस गया तथा जलने से उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। सूचना पाकर मृतक के परिवारजनों में कोहराम मच गया। 

Content Editor

Pooja Gill