कॉस्मेटिक के दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 11:27 AM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के मुख्य बाजार में अचानक एक कॉस्मेटिक की दुकान में आग लग गया। आग लगने से हड़कंप मच गया आग इतनी भीषण थी कि दुकान से आग की भयंकर लपटें उठ रही थीं। दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। फिलहाल दुकान में लगी आग के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

बता दें कि कुन्दरकी थाना क्षेत्र के नगर के मुख्य बाजार में अचानक एक कॉस्मेटिक की दुकान में आग लगने से हड़कंप मच गया। दरअसल कुंदरकी से ही सटे काजीपुर के रहने वाले फरमान पुत्र रफेदीन की कुन्दरकी नगर के मुख्य बाजार में कॉस्मेटिक की दुकान है हर रोज की तरह आज भी वह अपनी दुकान बंद करके अपने घर चला गया। कुछ देर बाद ही अचानक दुकान के शटर से धुआं निकलता देखा गया तो आसपास के लोगों ने दुकान स्वामी को उसकी जानकारी दी।

मौके पर पहुंचे दुकान स्वामी ने आसपास के लोगों की मदद से दुकान खोलने का काफी प्रयास किया लेकिन दुकान में भयंकर आग होने के कारण आग पर काबू नहीं पाया गया। कुछ देर बाद लोगों ने फायर बिग्रेड की टीम को सूचना दी और मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। फिलहाल दुकान में लगी आग के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

 

Moulshree Tripathi