यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, बिहार के रहने वाले एक व्यक्ति एक की मौत, 6 घायल

punjabkesari.in Friday, Jul 02, 2021 - 04:20 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना जेवर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें बिहार के रहने वाले एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि मूल रूप से जनपद दरभंगा (बिहार) के रहने वाले मनोज कुमार, अमित कुमार एवं अन्य लोग हरियाणा के फरीदाबाद में नौकरी करते हैं। उन्होंने बताया कि ये लोग दरभंगा से एक इनोवा कार में सवार होकर फरीदाबाद जा रहे थे, तभी शुक्रवार सुबह 6 बजे के करीब यमुना एक्सप्रेस-वे पर इनकी इनोवा कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई। उन्होंने बताया कि इस घटना में अमित कुमार पुत्र राजेंद्र और मनोज कुमार शर्मा सहित सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने अमित कुमार को मृत घोषित कर दिया। अन्य लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

थाना प्रभारी ने बताया कि यह दुर्घटना इतनी भयानक थी कि इनोवा कार ट्रक में पूरी तरह से घुस गई थी। उन्होंने बताया कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं। काफी मुश्किल के बाद क्रेन की सहायता से कार को ट्रक से अलग किया गया। इस घटना के चलते यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह काफी देर तक यातायात बाधित रहा।

Content Writer

Umakant yadav