UP में फिर हुई एक पत्रकार की हत्या, कार में मिली डेड बॉडी

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 04:37 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक पत्रकार की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बर्रा थाने की पुलिस ने पाया कि सीटीआई नहर के बगल में एक कार खड़ी थी। जिसके अंदर एक डेड बॉडी पड़ी हुई थी। बॉडी को फोरेंसिक जांच के बाद जब बाहर निकाला गया तो आंसू यादव नाम से शिनाख्त हुई। आंसू हाल ही में मीडिया जगत से जुड़ा हुआ था और एक जिला स्तरीय न्यूज पेपर में काम किया करता था। आंसू 31 दिसम्बर की रात से लापता चल रहा था। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना रहा।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि 31 दिसम्बर की रात आंसू के पास तीन युवक आये थे, जो मुंह में मफलर बांधे हुए थे। आंसू उन्हीं के साथ बिना बताए रेल बाजार स्थित घर से निकला हुआ था और एक जनवरी यानी नए साल के पहले दिन आंसू का जन्मदिन भी था। आंसू को कई बार फोन भी मिलाया गया, लेकिन मोबाइल लगातार बन्द जा रहा था। वहीं रेल बाजार क्षेत्र के पार्षद ने कहा था। अपने भाई को समझा लो, वह एक लड़की के बलात्कार की खबर छाप रहा है। उसकी हत्या हो जाएगी।

वहीं बॉडी में पाए गए चोटों के अनुसार प्रथम दृष्टया अनुमान लगाया जा रहा है कि आंसू की हत्या से पहले उसकी पिटाई की गई थी और बाद में हत्या कर दी गयी। जिसकी जांच के लिए पुलिस ने बॉडी को सील करते हुए पोस्टमार्टम मार्टम के लिए भेजा है। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। जिसकी जानकारी देते हुए डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि जल्द ही हत्या का खुलासा कर लिया जाएगा।

वहीं आस पास के लोगों से पूछताछ में मालूम हुआ कि जिस कार में आंसू की डेड बॉडी मिली है। वह एक जनवरी की सुबह से इसी स्थान पर खड़ी थी।साथ ही मृतक आंसू पर अपने बहनोई की हत्या का आरोप भी लग चुका था। अब हत्या किसने और क्यों कि इसका पता तो पुलिस का खुलासा ही बताएगा। 
 

Tamanna Bhardwaj