गजबः मिस्डकॉल से हुआ प्यार, प्रेमी की शर्त पूरी करने के लिए उफनती नदी में कूदी प्रेमिका

punjabkesari.in Saturday, Sep 01, 2018 - 01:25 PM (IST)

हमीपुरः इश्क वो आग है गालिब- जो लगाए न लगे और बुझाए न बुझे। जी हां, बात जब प्यार की हो तो प्रेमी-प्रेमिका कुछ भी करने से नहीं डरते फिर वह चाहे वो मौत को गले को लगाना ही क्यों ना हो। एेसा ही कुछ यूपी के हमीरपुर में हुआ है। यहां एक नाबालिग छात्रा ने प्रेमी की शर्त पूरी करने के लिए नदी में छलांग लगा दी। गनीमत यह रही कि मौके पर डॉयल 100 के पुलिसकर्मियों ने समय रहते छात्रा को बचा लिया। 

छात्रा की मानें तो उसे एक दिन अचानक फोन पर मिस्ड कॉल आई। फोन करने पर युवक ने कहा कि वह उससे बात करना चाहता है, उसे बेहद प्यार करता है। छात्रा के अनुसार युवक को मना करने के बावजूद वह उसे बात करने के लिए मजबूर करता रहा। फिर कुछ दिनों बाद उससे मुलाकात हुई और युवक ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया।

छात्रा ने बताया कि आज उसके प्रेमी ने फोन कर उसे मिलने के लिए बुलाया था। वहीं बात करने के दौरान उसके प्रेमी ने उसपर किसी और से बात करने का आरोप लगाया। लाख मना करने पर भी जब वह नहीं माना तो प्रेमी ने शर्त रखी कि वह अपने प्यार साबित करने के लिए नदी में छलांग लगा दे। तभी छात्रा ने बेतवा नदी के पुल से उफनती हुई नदी में छलांग लगा दी। प्रेमिका ने बताया कि उसके प्रेमी का नाम गोलू है और वह कानपुर का रहने वाला है।

छात्रा के नदी में छलांग लगाते ही स्थानीय लोगों ने शोर मचाया। शोर सुनते ही घटनास्थल के पास पहले से ही मौजूद यूपी डॉयल 100 के पुलिसकर्मियों ने तत्परता से छात्रा को बचा लिया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। हद तो तब हो गई जब छात्रा को पुलिसकर्मियों ने मौत के मुंह से बाहर निकाला तो वह उस समय भी अपने प्रेमी की बुलाने की गुहार लगाती रही। हालांकि प्रेमी का कोई अता-पता ही नहीं है।

Ruby