हरदोईः कोतवाली में ''दरोगा'' ने काटी अपनी गर्दन! हालत गंभीर

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 11:24 AM (IST)

हरदोईः यूपी के हरदोई में मल्लावां कोतवाली में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक ने अपनी गर्दन काट ली। जिसके चलते युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालत गंभीर होने के कारण युवक को लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

बता दें कि मल्लावां क्षेत्र के मल्लहनपुरवा निवासी दरोगा नामक युवक नशे का आदी बताया जाता है। गांववालों ने बताया कि दरोगा की गांव के ही निवासी छोटे से मारपीट हो गई थी, जिसके बाद वह अपने घर पहुंचा और पिता व भाई से भी विवाद किया। जिसके बाद मारपीट के मामले में पुलिस उसे कोतवाली लेकर आई थी। वहीं शाम करीब 4 बजे दरोगा ने धारदार हथियार से अपनी गर्दन काट ली। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस बारे में कोतवाल ब्रजेश सिंह ने बताया कि मारपीट के मामले में आरोपित दरोगा को कोतवाली लाया गया था। ब्रजेश सिंह का कहना है कि रात में शराब अधिक पीने के कारण उसे शाम को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया था। मारपीट में ही उसको चोट लगी थी। कोतवाली में गर्दन काटने की बात गलत है। घटना के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने कहा कि विस्तृत जांच कराकर दोषियों पर कठोर कार्रवाई करेंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static