2 मिनट इंतज़ार ना कर सका ये शख्स, सड़क पर करने लगा गुंड़ागर्दी!(Pics)

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2016 - 06:30 PM (IST)

नाेएडाः उत्तर प्रदेश के शहर नाेएडा में उस समय सरेअाम गुंड़ागर्दी का नजारा देखने काे मिला, जब लाल बत्ती वाली गाड़ी में सवार एक शख्स सिंगनल पर खड़े लाेगाें काे धमकाने और उनसे झगड़ने लगा। जानकारी के मुताबिक, वीडियाे में कैद ये घटना नाेएडा सैक्टर-57 में 24 अगस्त काे घटी, जहां लोग रैड लाईट पर सिंगनल हाेने का इंतज़ार कर रहे थे।

तभी रैड लाईट पर एक शख्स काे 2 मिनट इंतज़ार करना भारी लगा और वह गाड़ी से उतरकर सामने खड़े लाेगाें को रास्ते से हटने काे कहने लगा। सिंगनल ना हाेने की वजह से काेई भी उसे रास्ता देने काे तैयार नहीं हुअा, जिससे गुस्साएं शख्स ने लाेगाें काे धमकाना शुरु कर दिया। तभी एक गाड़ी में बैठे शख्स ने इसका वीडियो बना लिया। हालांकि वीडियो आधे में ही कट करना पड़ा। एेसा इसलिए कि इस वीवीअाईपी शख्स का वीडियो बनते उसकी बेटी ने देख लिया और अपने पिता को बता दिया, जिसके बाद वीडियाे बंद करना पड़ा।

इस पूरे घटनाक्रम से ताे यही साबित हाेता है कि वीवीअाईपी लाेग कानून की परवाह किए बिना रूल ताेड़ते रहते है। उन्हें इससे काेई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन वह बच्ची अपने पिता काे गलत करने से राेकने की बजाय वीडियाे बनने से राेक रही थी। इसमें उसका भी क्या कसूर, उसका परिवार उसे अभी से जाे वीवीआईपी बनाने में लगा हैं। लेकिन अपने बच्चाें के सामने रूल ताेड़ना या गलत काम करना कहां तक सही है। क्या हम उन्हें गलत शिक्षा नहीं दे रहे, जाे अाने वाले समय में उनके और समाज के लिए खतरनाक हाे सकती है।