धारदार हथियार से शख्स की निर्मम हत्या, ​​​​​​​प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या किए जाने की आशंका

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 07:50 PM (IST)

बलिया: जिले के भीमपुरा थाना क्षेत्र में एक घर के अहाते में सो रहे व्यक्ति की कथित तौर पर प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार भीमपुरा बाजार में बृहस्पतिवार की रात्रि विनोद सिंह (55) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी, जो घर में अकेले रहता था। पुलिस ने कहा कि शुक्रवार सुबह 10 बजे के आसपास घटना की जानकारी मिली जब सिंह के मकान में किराए पर रह रहे एक दुकानदार दुकान खोलकर दरवाजे की चाबी लेने के लिए मकान मालिक के पास गया।

पुलिस ने कहा कि सिंह का शरीर अहाते में खून से लथपथ पड़ा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधीक्षक (एसपी) देव रंजन वर्मा ने बताया कि मृतक के गले पर धारदार हथियार के घाव पाये गये हैं, जिससे प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या की गयी है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और प्रथम दृष्टया हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का राजफाश हो जाएगा। 

ये भी पढ़ें:- गैस की दिक्कत से परेशान मरीज को हार्ट सर्जरी की दे डाली सलाह, दूसरे अस्पताल में 125 रुपए की दवाईं से ठीक हुआ मरीज

लखनऊ: राजधानी स्थित मेदांता अस्पताल का बड़ा कारनामा सामने आया है। जहां पर गैस की दिक्कत से परेशान मरीज को हार्ट सर्जरी की डॉक्टरों ने सलाह दे डाली। यहां तक कहा कि आधे घंटे में इलाज नहीं हुआ तो मरीज मर जाएगा। पीड़ित से 8 लाख रूपय की डिमांड की गई, लेकिन पैसों के अभाव में पीड़ित के परिजनों ने किसी तरीके से मेदांता से डिस्स चार्ज करा लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static