पुलिस की बड़ी कामयाबी, युवक की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या करने वाले 48 घंटे में गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 12:40 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में रायबरेली की सदर कोतवाली पुलिस ने  7 जनवरी को गुलाब रोड कहारों के अड्डे पर ताबड़तोड़ गोलियों से एक युवक की हत्या मामले में बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए 48 घंटों के बीच 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पांचों अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल अवैध तमंचा व कारतूस भी बरामद कर लिया। हत्या की वजह पुरानी दुश्मनी बताई जा रही है। सदर कोतवाली पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए राहत की सांस ली।

बता दें कि जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के कहारों के अड्डे गुलाब रोड निवासी मो. यूसा की 7 जनवरी को गोली मारकर उस समय हत्या कर दी गई थी जब वो घर के पास अलाव ताप रहा था। मामले में मृतक के परिजनों ने 6 लोगों को नामजद व 3 को अज्ञात में रखकर मुकदमा दर्ज कराया था। आज कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रेवती राम तालाब व दरीबा के पास से वारदात को अंजाम देने वाले 5 युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने  फुरकान, जीशान, आदिल, जियाउल व शाहरुख को धर दबोचा। जिसमें से फुरकान व जियाउल के पास से अवैध तमंचा व कारतूस भी बरामद हुए। पुलिस ने तमंचे की जांच के लिए उसे लैब भेज दिया।

इस मामले में एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में टीमों का गठन कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों ने पुरानी दुश्मनी के चलते वारदात को अंजाम दिया था। अभी कुछ लोगों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा।

Anil Kapoor