जहर की शीशी लेकर परिवार सहित डीएम ऑफिस पहुंचा शख्स, जानिए वजह

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2018 - 02:00 PM (IST)

मैनपुरीः उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां जिला मुख्यालय पर एक पीड़ित परिवार अपने 3 बच्चों को साथ लिए आत्महत्या करने की बात करने लगा। पीड़ित परिवार के मुखिया के हाथों में पेट्रोल की बोतल व जहर की शीशी थी। पीड़ित का कहना है कि उसने पुलिस को अपनी शिकायत बताई है, लेकिन पुलिस ने उसकी कोई सुनवाई नहीं की।

जानकारी के मुताबिक मामला मैनपुरी के कुर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम चंदपुरा का है। यहां 2 परिवारों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और विवाद बढ़ता गया। तभी एक परिवार ने दूसरे परिवार के लोगों को नंगा कर के पिटा। जिसके बाद पीड़ित परिवार इसकी शिकायत लेकर थाने में पहुंचा। यहां पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने उसके कहने पर मामला दर्ज कर लिया, लेकिन दबंग परिवार की गिरफ्तारी नहीं की।

पीड़ित का कहना है कि दबंग परिवार उसको रोज परेशान करता है। जिससे वो तंग आकर जिला मुख्यालय पहुंचा है। उसने कहा है कि अगर यहां के अधिकारियों ने भी उसकी सुनवाई नहीं की तो वह परिवार सहित आत्महत्या कर लेगा। वहीं इस मामले में सीओ सदर ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत हो गया है, सम्बंधित थाने को आदेशित किया है। जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।