खेत में गंदे नाले के पानी के जाने को लेकर हुआ विवाद, व्यक्ति की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या

punjabkesari.in Tuesday, May 04, 2021 - 04:08 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में खेत में पानी लगाने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव कनेनी में खेत में नाली का गंदा पानी जाने को लेकर 2 पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़े में एक पक्ष से 4 लोग घायल हो गए जिनमें से एक व्यक्ति की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मामले में मृतक के बेटे ने 8 लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

क्षेत्र के गांव शहजादपुर कनेनी निवासी बृजपाल ने बताया कि सोमवार देर शाम उसके पिता लोकमन (55) के अलावा दीपक, विजेंदर खेतों की तरफ गए थे। उन्होंने देखा कि गांव की गंदी नाली का पानी कुछ व्यक्तियों ने उनके खेत की तरफ काट दिया है जिसका तीनों ने विरोध किया। जिस पर आरोपितों ने गाली- गलौज की। साथ ही लाठी डंडे, फरसे आदि से हमला करते हुए लोकमन, दीपक, बिजेंदर और बृजपाल को पीटकर लहूलुहान कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को जटिया अस्पताल पहुंचाया जहां से चिकित्सकों ने लोकमन और दीपक को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया। उपचार के दौरान लोकमन की मौत हो गई। मामले में मृतक के बेटे बृजपाल ने 8 लोगों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी दिक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static