तालाब में फेंके मिले एक फोटो और अलग-अलग नाम के सैकड़ों आधार कार्ड, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, May 07, 2020 - 10:47 AM (IST)

महराजगंजः यूपी के महराजगंज के घुघली थाना क्षेत्र के ग्राम सभा पकड़ियार विशुनपुर में मंगलवार को एक तालाब से लगभग 250 आधार कार्ड बरामद हुए। आधार कार्ड अलग-अलग नाम के हैं, लेकिन सभी में एक जैसा फोटो लगा है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची बरामद सभी आधार कार्ड को अपने कब्जे में ले ली। जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है।
PunjabKesari
दरअसल, पकड़ियार विशुनपुर के कुछ ग्रामीण मंगलवार को तालाब में मछली पकड़ने गए थे। मछली पकड़ने गए युवकों ने एक पॉलीथिन में भारी संख्या में आधार कार्ड पाया, जिसे देख वह सन्न रह गए। देखते ही देखते वहां पूरा गांव उमड़ पड़ा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और वहां घुघुली थाना की पुलिस ने सभी कार्ड को अपने कब्जे में ले लिया। बरामद निर्वाचन कार्ड व आधार कार्ड में गांव के एक युवक का ही फोटो लगा है, जिससे आशंका जताई जा रही है कि गलत नियत से फर्जी आधार कार्ड बनाया गया है।
PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि थाना घुघली क्षेत्रान्तर्गत ग्राम पकड़ियार बिशुनपुर के तालाब में लावारिस हालत में मिले आधार कार्ड व निर्वाचन कार्ड के संबंध में थाना स्थानीय पर मुकदमा अपराध संख्या 70/2020 धारा-468 भा0द0वि0 वादी ग्राम चौकीदार मुनीलाल बनाम अज्ञात का अभियोग पंजीकृत किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static