लड़की छेड़ने पर मकान मालिक ने किया बेघर, 80 लाख की फिरौती मांगने का बना डाला प्लान

punjabkesari.in Thursday, Aug 05, 2021 - 12:38 PM (IST)

नोएडा(ललित पंडित): 03 अगस्त को नोएडा की फेस 3 पुलिस को एक व्यापारी ने सूचना दी कि उसके फ़ोन पर कॉल करके बदमाश अपने आपको कालिया शूटर व रोबिन गैंगस्टर का साथी बताते हुए 80 लाख फिरौती देने की मांग कर रहे है। फिरौती न देने पर परिवार के लोगों के नाम बताते हुए जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पुलिस ने मामला संगीन देखते हुए तुरंत कार्यवाही हेतु टीम गठित की। 

गठित टीम को तत्काल प्रभाव से बदमाशों को पकड़ने हेतु लगा दिया गया। सर्विलांस के माध्यम से पुलिस टीम ने व्यापारी को आने वाली कॉल्स की लोकेशन जांची तो पता चला कि कॉल्स मध्यप्रदेश व गुजरात से आ रहे है। ऐसे में टीम भेज गुजरात व मध्यप्रदेश में दबिश देने में समय लगता अतः पुलिस अधिकारियों ने व्यापारी को समझाते हुए बदमाशो को पकड़ने के लिए जाल बुना।

व्यापारी ने बदमाशों से बातचीत करते वक्त 80 लाख देने में असमर्थता जताते हुए फिलहाल 02 लाख रुपए देने की बात कही। जिसपर बदमाश तुरंत राजी हो गए व व्यापारी को 02 लाख रुपए एक बैग में रखकर एक स्थान पर छोड़ने हेतु निर्देशित किया। पुलिस टीम ने 04 गड्डी जिनमें ऊपर 500-500 रुपए के नोट व बीच मे प्लेन कागज रखकर गड्डी तैयार करते हुए व्यापारी को सौंपी व व्यापारी ने बदमाशों के कहे मुताबिक निश्चित स्थान पर बैग छोड़ दिया। बैग लेने पहुंचे बदमाशों को मौके पर मौजूद सादा कपड़ों में मौजूद फेस 3 इंस्पेक्टर व टीम द्वारा हिरासत में ले लिया गया। 

बदमाशों द्वारा पूछताछ के दौरान बताया गया कि उक्त व्यापारी के मकान में रहते समय एक लड़की से हुए विवाद के बाद व्यापारी द्वारा मकान खाली करा लिया गया था। जिससे उसके मन में व्यापारी के प्रति गुस्सा उत्पन्न हो गया था व बदला लेंने हेतु यह प्लान रचा था। दूसरे साथी को पैसे का लालच देकर इस प्लान का हिस्सा बनाया गया था।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj