नजदीकी रिश्तेदार ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए,  नाबालिक लड़की ने दिया बच्चे को जन्म दिया

punjabkesari.in Sunday, Jul 17, 2022 - 07:30 PM (IST)

बाँदा: जिले में आज रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला आया, जहाँ एक नाबालिक को उसके ही नजदीकी रिश्तेदार ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए और कई दिनों तक बनाता रहा जिससे नाबालिक लड़की गर्भवती हो गई और उसने आज एक बच्चे को जन्म दिया है। पीडिता के परिजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

तिंदवारी थाना अंतर्गत एक गांव के ही जहाँ की रहने वाली एक किशोरी अपनी बुआ के यहाँ गई थी तभी रिश्ते में फूफा के भाई ने किशोरी को घर मे अकेला पाकर दबोच लिया और उसका बलात्कार किया और किशोरी को धमकाते हुए वहाँ से फरार हो गया। डर के मारे नाबालिक ने अपने परिजनों को कोई जानकारी नही दी। कुछ दिन बाद फिर वही युवक दोबारा आया और किशोरी को फिर से दबोचकर उसके साथ संबंध बनाए इसी तरह कई बार वो लड़की से संबंध बनाता रहा और उसके साथ शादी करने का झांसा भी देता रहा। जब नाबालिक लड़की गर्भवती हो गई तो वो युवक गांव से फरार हो गया। आज सुबह नाबालिक किशोरी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक बच्चे को जन्म दिया है किशोरी के परिजनों ने युवक पर बलात्कार का आरोप लगाया है साथ ही पुलिस से न्याय दिलाने का अनुरोध किया है।

इस मामले में क्षेत्राधिकारी बबेरू ने बताया की परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपी युवक की तलाश जारी है

Content Writer

Imran