श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार करने वाली टीम को 3 लाख रुपए का इनाम, आरोपी को MLA का स्टीकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कराया था उपलब्ध

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 06:55 PM (IST)

लखनऊ: नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी व उसके मददगार 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक को विधायक का स्टीकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने उपलब्ध कराया था। उन्होंने बताया कि शासन की तरफ से श्रीकांत को गिरफ्तार करने वाली टीम को 3 लाख रुपए का इनाम दिया गया है।

बता दें कि नोएडा में महिला के साथ अभद्रता करने के मामले में फरार आरोपी श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने मंगलवार को मेरठ में गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर नोएडा पुलिस ने त्यागी को मेरठ से तड़के गिरफ्तार किया। उसके साथ मौजूद चार अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस आयुक्त ने बताया कि श्रीकांत त्यागी से गहनता से पूछताछ की जा रही है, उसे फरार रहने के दौरान किस-किस ने शरण दी इस बात की भी जानकारी हासिल की जा रही है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान कुछ अहम जानकारी मिली है। जिसके आधार पर पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी। पुलिस आयुक्त ने बताया कि श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को उनके तथा उत्तर प्रदेश शासन द्वारा इनाम प्रदान किया जा रहा है।

इससे पूर्व नोएडा पुलिस ने त्यागी को फरार घोषित किया और उस पर 25 हजार रुपये के इनाम की भी घोषणा की थी, जिसके बाद त्यागी ने गौतमबुद्ध नगर जिले की एक अदालत में आत्मसमर्पण से संबंधित एक याचिका दायर की थी। गौरतलब है कि सेक्टर 93-बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने सोसायटी में नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए श्रीकांत त्यागी द्वारा कुछ पेड़ लगाने पर आपत्ति जताई थी जिसके बाद त्यागी ने महिला के साथ कथित तौर पर अभ्रद व्यवहार किया और उसे धक्का भी दिया था।

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक हो गया था। श्रीकांत त्यागी खुद को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से संबद्ध बताता है, जबकि पार्टी ने उससे दूरी बनाए रखी है। मामले को लेकर विपक्षी दलों ने भी भाजपा पर निशाना साधा है। विपक्षी दलों ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा तथा पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ त्यागी की कथित तस्वीरें भी साझा की हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static