Hardoi News: सड़क किनारे खड़े खराब ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार बाइक, 2 दोस्तों की मौके पर मौत

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 06:22 PM (IST)

हरदोई (मनोज तिवारी): उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) जिले में कटरा-बिल्हौर हाईवे पर भीषण हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसा इतना भयानक थी कि मौके पर ही बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़े...
अगले लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटें जीतनी हैं: भूपेंद्र सिंह चौधरी
-
 घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम: 6 महीने पहले शादी का झांसा देकर भागा ले गया था आरोपी, जबरन कराना चाहता था देह व्यापार

हादसे में दो दोस्तों की गई जान
बता दें कि हादसा जिले के कटरा-बिल्हौर हाईवे का है। जहां बघौली थाना क्षेत्र के गोपार गांव निवासी आकाश (28) व साथी बघौली निवासी सूरज गुप्ता (30) एक ही बाइक पर सवार होकर बिलग्राम से काम करके अपने घर जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में बिलग्राम थाना क्षेत्र के रोशन पुर गांव के पास सड़क के किनारे खड़े खराब ट्रक में पीछे से बेकाबू बाइक जा घुसी। हादसे को देखकर आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह दोनों को ट्रक के नीचे से बाहर खींचा और पुलिस को हादसे की सूचना दी।

ये भी पढ़े...
शर्मनाक! कुशीनगर के CHC परिसर में नवजात बच्चे का शव कुत्तों ने नोचा, Viral हुई घटना की फोटो



क्या कहती है पुलिस?
वहीं, जब तक हादसे की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस के मुताबिक, दोनों साथी CCTV कैमरे के मैकेनिक थे। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए एसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही उन्होंने बताया कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Content Editor

Harman Kaur