भीषण हादसाः अचानक पिकअप से टकराई ट्रक, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 11, 2018 - 07:27 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव में उस वक्त रफ़्तार का कहर लोगों पर मौत बनकर टूट पड़ा जब एक तेज रफ़्तार पिकअप ट्रक से टकरा गई। जिसमें लगभग दर्जन लोग सवार थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि लगभग 30 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं हादसे की खबर सुनते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। 

जानकारी के मुताबिक मामला उन्नाव के सफीपुर थानाक्षेत्र का है। जहां सदमपुर के रहने वाले लगभग आधा सैकड़ा लोग लोधेश्वर से मुंडन करवाकर एक पिकअप में सवार होकर उन्नाव की तरफ आ रहे थे। तभी मेथीटीकुर गांव के पास एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। जिसके बाद पीछे से आ रही एक मोटर साईकिल भी पिकअप में घुस गई। 

जिससे 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक ने जिला अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं 2 लोगों की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। इस घटना में बच्चों समेत लगभग 26 लोग घायल हो गए हैं। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि ये घटना ट्रक का अचानक टायर फटने के कारण हुई है। वहीं  मरने वाले एक ही परिवार के लोग हैं। इस हादसे में 1 बाइक सवार की मौत की भी खबर है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंच गए।

सभी मृतकों की शिनाख्त हो गई है। जोकि मियां गंज के रहने वाले बताए जा रहे हैं।  वहीं जिला अस्पताल में भर्ती 11 घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। डाॅक्टरों ने उन्हें कानपुर हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया है। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है।