दूध से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, बड़ा हादसा होने से बची लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 12:38 PM (IST)

रामपुरः यूपी के रामपुर जिले उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक अनियंत्रित ट्रक रेलिंग को तोड़ते हुए रेलवे ट्रक पर जा गिरा। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि यब से हादसा हुआ उस वक्त टरेन भी आ रही थी, लेकिन पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर एक बड़ी दुर्घटना को टाल दिया। ट्रक में दूध लदा हुआ था। हादसे के बाद सारे पैकेट रेल ट्रैक पर भीखर गए। वही जब तक की लोग कुछ समझ पाते इतने में ही ड्राइवर और दो हेल्पर फरार हो गए।

दरअसल यह हादसा मंगलवार की सुबह हुआ उस वक्त हुआ जब मदर डेयरी के प्लांट से दूध लेकर आ रहा ट्रक हापुड़ की तरफ जा रहा था। इसी दौरान ट्रक अनियंत्रित होकर कोसी पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर जा गिरा। बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय एक ट्रेन भी गुजर रही थी, लेकिन पायलट ने उसी समय इमरजेंसी ब्रेक लगाकर बड़े हादसे को टाल दिया। वही ट्रक के गिरने से ट्रैक पर आवागमन  रुक गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस  हादसे की जांच कर फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है। बता दें कि ट्रक गिरने से ओवरहेड लाइन खराब हो गई है जिसे ठीक करने का काम चल रहा है, जो जल्द ही क्लियर कर दिया जाएगा।

सीओ जीआरपी देवी दयाल ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि गजरौला की और से आ रहा एक ट्रक पुल से नीचे गिर गया। इसी दौरान अप लाइन पर लखनऊ चण्डीगढ़ एक्सप्रेस आ रही थी। ड्राइवर सूझबूझ से ट्रेन को रोक लिया जिससे बढ़ा हादसा होते होते रह गया। वहीं उन्होंने बताया कि टरेन का इंजन गिरे हुए ट्रक की बॉडी से टच हुआ है।इससे  किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ। वही हादसे में घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। जहा उनका इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static