बिजली का बिल ज्यादा आने से 4 लाख वोल्ट के खंभे पर चढ़ा एक युवक, 5 घंटे तक किया हाई वोल्टेज ड्रामा

punjabkesari.in Monday, Jul 18, 2022 - 01:43 PM (IST)

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक युवक ने बिजली के बिल को लेकर इस कदर ड्रामा किया कि उसकी जान भी जा सकती थी। दरअसल, यहां एक युवक बिजली का बिल अधिक आने से नाराज होकर 4 लाख वोल्ट के खंभे पर चढ़ गया। 5 घंटे तक वह हाईटेंशन तार पर बैठा रहा। पुलिस ने उसे सकुशल नीचे उतार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, उसकी तबीयत ठीक बताई गई।

जानकारी के मुताबिक यहां एक युवक ने 5 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया क्योंकि युवक का 3 साल के भीतर 8 हजार रुपए बिजली का बिल आया था। इस बात पर यह युवक नाराज हो गया। वहीं, युवक नाराज होकर 4 लाख वोल्ट के खंभे पर चढ़ गया। 5 घंटों तक वह हाईटेंशन तार पर बैठा रहा। बताया जा रहा है कि जिस वक्त वह हाईटेंशन तार पर झूल रहा था, उस वक्त बिजली सप्लाई बंद थी। इस वजह से उसकी जान को कुछ नहीं हुआ।

वहीं, जब युवक ऊपर तार पर इधर से उधर जा रहा था तो नीच सैकड़ों की संख्या में लोग जाल लेकर उसके पीछे-पीछे भाग रहे थे। इस दौरान मौजूद लोगों में से किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतारा। पुलिस ने युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत ठीक बताई।  

Content Writer

Tamanna Bhardwaj