रेस्टोरेंट पर खाना खा रहे युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Oct 21, 2018 - 11:39 AM (IST)

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश में पुलिस का खौफ अपराधियों के ऊपर दिखाई नहीं दे रहा है। जिसकी ताजा उदाहरण फर्रुखाबाद में देखने को मिली है। जहां रेलवे स्टेशन के सामने रेस्टोरेंट पर खाना खा रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस देर से मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के मोहल्ला नवाब नियामत खां पश्चिम निवासी 23 वर्षीय आशुतोष उर्फ़ अंशु रेलवे स्टेशन के मुख्य द्वार के सामने स्थित वैशाली रेस्टोरेंट पर देर रात अपने दोस्तों के साथ खाना खा रहा था। तभी अन्य युवक रेस्टोरेंट संचालक को गाली गलौज करने लगे। इस दौरान आशुतोष ने उनका विरोध किया। लोगों ने बीच-बचाव कर मामाल शांत किया और युवक अपने खाना का भुगतान करके चले गए, लेकिन आशुतोष अपने दोस्तों के साथ खाना खाता रहा। 

उसी दौरान एक युवक वापस आया और तमंचे से आशुतोष के सीने में गोली मारकर फरार हो गया। आशुतोष गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे लेकर अपस्ताल पंहुचे। यहां डॉक्टरों ने आशुतोष को मृत घोषित कर दिया। बेटे के मृत होने की जानकारी मिलते ही परिजनों ने कोहराम मच गया। जिसके बाद परिजनों ने थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

इस बारे में एसपी संतोष मिश्रा ने बताया कि जांच की जा रही है। रेस्टोरेंट में पहले दोनों पक्षों में विवाद हुआ उसके दूसरे पक्ष के युवक ने गोली मार दी। जिससे युवक घायल हो गया था। अस्पताल में पहुंचने पर उसकी मौत हो गई है। मृतक के 2 अन्य दोस्तों ने एक आरोपी की पहचान कर ली है। दबिश दी जा रही है। हत्या का जल्द खुलासा किया जायेगा।


 

Tamanna Bhardwaj