संतकबीरगनर: ''आग का गोला'' बनकर दौड़ा युवक दूसरे के घर में घुसा, हुई मौत

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 03:51 PM (IST)

संतकबीरगनर: उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में एक दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है। जहां एक 19 वर्षीय युवक आग में जिंदा जलता रहा। आस-पास के लोगों ने आग को बुझाने को बहुत कोशिश की, लेकिन युवक जिंदगी की जंग हार चुका था। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से बीमार था। जिसने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर खुद को आग के हवाले कर लिया।

जानकारी मुताबिक यह दिल दहला देने वाला यह मामला संतकबीरनगर जिले के महुली थाना क्षेत्र के चंद्रौटी गांव का है। जहां शैलेश विश्वकर्मा नामक 19 वर्षीय युवक आग में जलता हुआ दूसरे के घर मे घुस गया। वहीं मौजूद स्थानीय लोग दौड़कर युवक को लगी आग बुझाने की कोशिश करने करने लगे, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। आनन-फानन में जल चुके युवक को नाथनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

वहीं स्थानीय लोगों की माने तो युवक जलता हुआ दौड़ते हुए दूसरे के घर में घुस गया। वहीं मृतक के परिजन कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पूरे मामले पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक युवक मानसिक रूप से बीमार था। उसने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। मामले की जांच की जा रही है।

Anil Kapoor