हनुमान मंदिर में सो रहे एक युवक की गला रेत कर हत्या, इलाके में तनावपूर्ण माहौल

punjabkesari.in Sunday, Jul 03, 2022 - 02:07 PM (IST)

अयोध्या: यूपी के अयोध्या के कुमारगंज थाना क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां हनुमान मंदिर में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद से इलाके में तनावपूर्ण माहौल है। पुलिस अब हत्या के पीछे के कारणों की तलाश कर रही है।

घटना कुमारगंज थाना क्षेत्र के भुआपुर गांव में स्थित हनुमान मंदिर की है। यहां मंदिर में सो रहे पंकज शुक्ला की हत्या की जानकारी परिजनों को रविवार सुबह हुई। मृतक युवक पंकज शुक्ला अमेठी के शिवरतनगंज क्षेत्र का रहने वाला था, जो लगभग 2 माह से अपने मामा शिवनारायन के घर रह रहा था। हमेशा की तरह पंकज शुक्ला खाना खाने के बाद घर के सामने स्थित हनुमान मंदिर पर सोने चला गया। रविवार की सुबह जब उसके मामा के घर के लोग मंदिर पर गए तो पंकज का शव खून से लथपथ पड़ा था। उसके गले को धारदार हथियार से रेता गया था। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने उसके शव का पंचनामा करा पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

अब पुलिस घटना के बारे में परिजनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस की मानें तो मृतक युवक के परिजनों में जमीनी विवाद भी चल रहा था। वह अपनी मां चंद्रावती को लेकर अक्सर इसी जमीनी विवाद की पैरवी करने जाया करता था। जबकि इसके परिवार के अन्य सदस्य मुम्बई में रहते है। वहीं सूत्रो की मानें तो एक दिन पहले पंकज का किसी से विवाद भी हुआ था। इसलिए पुलिस इन बिन्दुओं को हत्या की वजह मानकर पड़ताल कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static