ललितपुर में युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या, शहजाद नदी के किनारे खेत में पड़ा मिला शव... दोस्त के साथ घर से निकला था देवेन्द्र

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 09:18 PM (IST)

ललितपुर: उत्तर प्रदेश में ललितपुर में जखौरा क्षेत्र में गुरूवार को शहजाद नदी के किनारे खेत में एक युवक का रक्त रंजित शव मिला है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक की शिनाख्त ग्राम बांसी के मोहल्ला ढिमरौला निवासी देवेन्द्र रैकवार (20) के रूप में हुई। परिजनों ने बताया कि देवेन्द्र बुधवार देर शाम को मुहल्ला के ही अपने एक दोस्त के साथ घर से निकला था। रात में वापिस घर नहीं आने पर भाई और पिता ने आज सुबह से ही उसे खोजना शुरु कर दिया।       

उन्होंने बताया कि गांव से निकली शहजाद नदी के किनारे राकेश शर्मा के खेत के पास देवेंद्र का रक्त रंजित शव पड़ा मिला। उसका सिर कुचला हुआ था। पास में ही खून से सना एक पत्थर पड़ा हुआ था और कुछ रुपये भी उसके पास में पड़े हुये थे। मृतक के पिता ने पुत्र के दोस्त का नाम भी पुलिस को बताया, जो उसके पुत्र को बुधवार की शाम को उसे घर से ले गया था।      

अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार ने मौके पर पंहुचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया व इस मामले का शीघ्र पटाक्षेप करने के थानाध्यक्ष को निर्देश दिये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static