6 साल की नातिन से खेत में दरिंदगी कर रहा था युवक, ऊपर से आ पहुंची नानी...

punjabkesari.in Thursday, Feb 18, 2021 - 01:00 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर में 6 साल की मासूम बच्ची से एक युवक ने दरिंदगी की। मासूम बच्ची को युवक बहला-फुसलाकर खेत में ले गया और उसके साथ रेप किया। इस मामले पर पीड़ित मासूम बच्ची की नानी की ओर से आरोपी युवक के खिलाफ थाना केमरी में मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

मामला रामपुर के थाना केमरी क्षेत्र के हुरमत नगर गांव का है। यहां की रहने वाली एक महिला की 6 वर्षीय नातिन के साथ गांव के ही युवक ने रेप किया। पीड़ित बच्ची की नानी के मुताबिक वह कहीं बाहर गई हुई थी घर पर उसकी मासूम बच्ची नातिन अकेली थी। थोड़ी देर बाद जब वह आई तो उसे बच्ची घर पर नहीं मिली। ऐसे में नानी ने नातिन को इधर उधर तलाश किया। खेत में पहुंचने पर उसने देखा कि राहुल नाम का युवक उसके साथ गलत हरकत कर रहा था। तभी आरोपी युवक मासूम बच्ची के परिजनों को देख कर भाग खड़ा हुआ। उसके बाद परिजन मासूम बच्ची को लेकर थाने गए वहां पर उन्होंने आरोपी राहुल के खिलाफ मामला दर्ज कराया और पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और आगे की जांच में जुट गई। मासूम बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

वहीं इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि इसमें बच्ची का मेडिकल कराया गया है। मुकदमा लिख लिया गया है और इसमें एक ही अभियुक्त था उसे गिरफ्तार कर लिया गया है आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj