मीडिया संस्थानों पर हो रही छापेमारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी का हल्ला बोल

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 04:41 PM (IST)

प्रयागराजः यूपी के प्रयागराज में आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने मीडिया संस्थानों पर हो रही छापेमारी के विरोध में देश और प्रदेश की सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया है। पार्टी प्रदेश महासचिव दिनेश पटेल और जिलाध्यक्ष डॉक्टर अल्ताफ की अगुवाई में आम आदमी के कार्यकर्ताओं ने शहर के सिविल लाइन के पत्थर गिरजाघर धरना स्थल पर प्रदर्शन किया। कोरोना काल के चलते हाथों में बैनर और पोस्टर लेकर के 40 से अधिक कार्यकर्ताओं ने आवाज बुलंद करते हुए देश-प्रदेश की दोनों सरकारों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की। प्रदेश महासचिव दिनेश कुमार पटेल ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार अब तानाशाह बन गई है और पूरे देश को एक तानाशाह की तरह चला रही है।

देश के चौथे स्तंभ यानी मीडिया संस्थानों पर ईडी का छापा डलवा रही है। हालांकि ये देश की दोनों सरकारों की हार को दर्शाता है कि वह सच्चाई दिखाने वाले पत्रकारों को प्रताड़ित करेंगे। सरकार ने कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट में बताया कि कोरोना काल में ऑक्सीजन से किसी भी इंसान की मौत नहीं हुई है जबकि पूरा देश जानता है कि ऑक्सीजन की कमी से कब्रिस्तान और श्मशान घाट लाशों से पट गए थे। 

प्रयागराज जिला अध्यक्ष डॉक्टर अल्ताफ ने कहा कि कोरोना काल में प्रयागराज में भी ऑक्सीजन की कमी से कई लोगों की मौत हुई है, लेकिन केंद्र सरकार कहती है कि उनकी सरकार में एक भी व्यक्ति की ऑक्सीजन की कमी से मौत नहीं हुई है। जब सच मीडिया ने सच दिखाया तो सरकार के झूठे दावों की पोल खुल गयी।अब सरकार उनके ऊपर छापे डाल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static