UP में किसानों को मुफ्त बिजली, शिक्षा व स्वास्थ्य के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी AAP: कादियान

punjabkesari.in Monday, Feb 08, 2021 - 11:38 AM (IST)

शामली: दिल्ली कैंट से आम आदमी पार्टी के विधायक विरेंद्र सिंह कादियान यूपी के शामली जिले में पहुंचे। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए आम आदमी के बीच पहुंचकर पार्टी के विकास के मॉडल को समझाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी शुरूआत से ही कृषि कानूनों की खिलाफत कर रही है। हम किसानों के साथ खड़े हुए हैं। हम जाति-धर्म नहीं बल्कि यूपी में किसानों को मुफ्त बिजली, शिक्षा व स्वास्थ्य के मुद्दों के साथ चुनाव लड़ेंगे।

दरअसल, मिशन 2022 के तहत यूपी में मजबूत नींव तलाशने के लिए आम आदमी पार्टी इस बार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भी अपने प्रत्याशियों को पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ाने की घोषणा कर चुकी है। इसी के तहत आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली कैंट के विधायक विरेंद्र सिंह कादियान को शामली का चुनाव प्रभारी बनाया गया है। कादियान ने शामली पहुंचकर जनसंपर्क के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया।

मामौर, सहपत और थानाभवन में जनसंपर्क
विधायक विरेंद्र सिंह कादियान ने शामली जिले के मामौर, सहपत और थानाभवन में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क किया। वे किसानों के बीच भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी किसानों के साथ है। तीनों कृषि कानून किसान विरोधी है। किसानों द्वारा की जा रही एमएसपी की मांग भी बिल्कुल जायज है। देश भर के किसानों को एमएसपी मिले, ये हमारी मांग है। हम इसका समर्थन करते हैं और हम आंदोलन में किसानों के साथ खड़े हुए हैं।

जाति-धर्म नहीं विकास पर लड़ेंगे चुनाव
कादियान ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ा था। अरविंद केजरीवाल देश के ऐसे पहले मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने कहा था कि यदि मैने काम किया है, तो मुझे वोट देना, नहीं तो मुझे वोट नहीं देना। हम शुरू से ही कृषि कानूनों के विरूद्ध हैं और किसानों के साथ खड़े हैं। उत्तर प्रदेश में भी हम बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, महिला सुरक्षा और महिलाओं को सुविधाएं देने के मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हम धर्म और जाति के नाम पर चुनाव नहीं लड़ेंगे। यूपी में खासकर किसानों को मुफ्त बिजली मिले, यह भी हमारा प्रमुख चुनावी मुद्दा होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static