शहीदों का मजाक उड़ाने वाले BJP सांसद पर जमकर बरसीं AAP नेता अल्का लांबा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 03, 2018 - 11:01 AM (IST)

नई दिल्ली/लखनऊ: अपने विवादित बयान से सैनिकों की शहादत का मजाक उड़ाने वाले बीजेपी सांसद नेपाल सिंह को AAP नेता अल्का लांबा ने जमकर आड़े हाथ लिया। नेपाल सिंह के बयान पर आप नेता ने बीजेपी पर भी करारा तंज कसा। जानकारी के अनुसार अपने ट्वीट में अल्का लांबा ने लिखा कि वाह रे भाजपाई सांसद, जरा राजनीति छोड़ और भेज अपने बेटे को बर्फीली चोटियों पर देश के लिए शहीद होने को, क्यों कि भाजपाइयों के लिए तो जवान का मरना आम बात है...सत्ता सुख भोगने वाले सत्ता के दलालों के मुंह से ही ऐसी बातें हमारे जवानों के लिए निकल सकती हैं।

नेपाल सिंह ने दिया था विवादित बयान
पत्रकारों द्वारा देश की सुरक्षा में तैनात सेना के जवानों की शहादत को लेकर भाजपा सांसद से किए गए सवाल के जवाब में नेपाल सिंह ने कहा कि सेना के जवान हैं तो मरेंगे ही। इतना ही नहीं  इस सवाल  के जवाब में सिंह ने कहा कि सेना में हैं तो मरेंगे ही, ऐसा कोई देश बताओ जहां सेना के जवान नहीं मरते, हमें कोई ऐसा डिवाइस बताओ, जिससे आदमी न मरे।

अपने विवादित बयान के बाद से ही बीजेपी सांसद विपक्ष के निशाने पर आ गए। सभी ने उनकी एक सुर में आलोचना की। इसके बाद नेपाल सिंह को अपने बयान के लिए माफी तक मांगनी पड़ी। लेकिन, इससे भाजपा की विचारधारा जरूर निशाने पर आ गई। बता दें कि इससे पहले अल्का लांबा अपने ट्वीट में 3 तलाक को लेकर पीएम मोदी को निशाने पर ले चुकी हैं। उन्होंने इसके लिए एक ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री पर पर्सनली अटैक किया था।