योगी सरकार पर जमकर बरसे AAP नेता राजेन्द्र गौतम, कहा- UP में जाति पूछ-पूछ कर होती हैं हत्याएं

punjabkesari.in Thursday, Dec 24, 2020 - 06:10 PM (IST)

मुरादाबादः दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र गौतम ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा कुछ साल पहले गुजरात मॉडल नाम का एक शब्द बेचा गया, देश के बड़े-बड़े मीडिया हाउस और इंडस्ट्रलिस्ट खरीद कर एक ऐसा माहौल पैदा कर दिया और यूपी के मुख्यमंत्री योगी चंद जाति के होकर रह गए।

केजरीवाल के मंत्री ने योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि यहाँ पर कोई सुरक्षित नही है और तो और यहाँ तो ब्राह्मण तक सुरक्षित नही है। यहाँ पर जंगल राज चल रहा है, यहाँ पर जाति पूछ-पूछ कर हत्याएं हो रही है। कल 25 दिसम्बर को किसानों के खातों में पहुँचने वाले 18 हजार करोड़ रुपये पर पूछे गए सवाल पर बोले कि मैं सिर्फ एक बात कहना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री जी किसानों को खरीदने की कोशिश न करें, समस्याओं को दूर करें, ये जो भाजपा की सरकार है ये दमनकारी सरकार है जिसने अंग्रेजों को भी पीछे छोड़ दिया है, उस समय अंग्रेज दमन करते थे लेकिन इस समय अपने लोग दमन कर रहे हैं।

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की दिल्ली में हुई गिरफ्तारी पर उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र के अंदर अपनी बात कहने का सबको अधिकार होता है, अगर विपक्ष के लोग एक ज्ञापन देना चाहते है तो ये क्या बात हुई कि सिर्फ तीन लोग ही मिलने जाएंगे, मैं समझता हूं कि ये पहली सरकार आई है जो विपक्ष को कुचलना चाहती है, इस सरकार में विपक्षी नेताओं पर ईडी के छापे डलवाये जा रहे है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static