आप नेता संजय सिंह बोले- अगले विधानसभा चुनाव में BJP सत्ता में नहीं आ सकेगी

punjabkesari.in Friday, Jul 16, 2021 - 12:31 PM (IST)

इटावाः आम आदमी पार्टी(आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव मे भारतीय जनता पार्टी को दुबारा सत्ता की वापसी का सपना केवल सपना ही रहेगा। राज्य के हालात ऐसे है उससे नही लगता कि भाजपा एक बार फिर से वापसी कर पायेगी। संजय सिंह यहां पार्टी कार्यकर्त्ताओ को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पार्टी 8 जुलाई से 8 अगस्त तक यूपी में एक करोड़ कार्यकर्ता जोड़ेगी। दिल्ली का केजरीवाल माडल विकास का मॉडल है।

इसी नारे के साथ यूपी जोड़ो अभियान के तहत उत्तर प्रदेश में भी केजरीवाल माडल लागू किया जाएगा। फ्री बिजली ,मोहल्ला क्लीनिक के जरिए लोगों को मुफ्त इलाज की सुविधा मिलेगी, महिलाओं का बस सफर मुफ्त होगा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का चुनाव 5 मुद्दों पर लड़ा जाएगा । सब को मुफ्त शिक्षा, सब को फ्री स्वास्थ्य की सुविधाएं, सब को फ्री बिजली उपलब्ध कराना, किसानों की फसलों का उचित मूल्य दिलवाना, नौजवानों को रोजगार और बेरोजगारी भत्ता उपलब्ध कराना पार्टी की प्राथमिकताएं होंगी।

उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में शुरू हुए यूपी जोड़ो सदस्यता अभियान को लेकर जनता में बेहद उत्साह है। बुनियादी मुद्दों पर राजनीति करने वाली आम आदमी पार्टी को यूपी में अपार जन समर्थन मिला है। पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की नीतियों और उनके विकास के माडल से यहां की जनता बेहद प्रभावित है, अन्य राजनीतिक दलों के कई बड़े नेता पार्टी के संपर्क में हैं,जो जल्द पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static