AAP विधायक अमानतुल्लाह की बहनों ने पुलिस पर लगाए ये गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 07:07 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ पुलिस पर क्षेत्र के आगवानपुर गांव में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के परिजनों की पिटाई करने का गंभीर आरोप लगा है। यह आरोप बाकायदा, अमानतुल्लाह खान की बहनों ने खुद अपना बयान जारी करते हुए सोशल मिडिया पर वायरल कर किया है। हांलाकि पुलिस अधिकारियों की मानें तो जीत के जश्न के दौरान धारा 144 का उलंघन किया गया।  जिस पर करीब दो दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।
PunjabKesari
दरअसल, दिल्ली में आम आदमी पार्टी के जीतने पर आगवानपुर गांव में अमानतुल्लाह खान के कुछ रिश्तेदार जश्न मना रहे थे। जहां पुलिस पर आरोप लगा है कि पुलिस ने इस दौरान जश्न मना रहे लोगों पर लाठीचार्ज कर दिया। लेकिन जब इस घटना के दौरान अमानतुल्लाह खान के भाई, चाचा मौके पर पहुंचे तो आरोप है पुलिस ने उनको गालियां देते हुए उनके साथ मारपीट की। वहीं इस मामले में अब आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान का क्या बयान और एक्शन सामने आता है यह भी देखना वाला होगा।
PunjabKesari
बाकायदा उनकी भतीजी व आप विधायक अमानतुल्लाह खान की बहनों ने अब वीडियो जारी कर आरोप लगाया कि पुलिस ने न केवल उनके चाचा के साथ बदसलूकी और मारपीट की। बल्कि चाचा के पक्ष में बोलने पर उनको भी पीटा गया।
PunjabKesari
अमानतुल्लाह खान की बहनों ने अपने वीडियो जारी कर पूरी दास्तां बताई। उन्होंने कहा कि उनके चाचा कानून पसंद व्यक्ति हैं और हमेशा पुलिस की मदद के लिए खड़े रहते हैं। लेकिन पुलिस ने आज उनको बुरा भला कहा मारपीट की और उनके पक्ष में बोलने पर उनकी भतीजी को भी नहीं छोड़ा। उनका कहना है कि पुलिस ने उन्हें भी गालियां दी और बाल पकड़कर गांव के चक्कर लगाये। जब हमने कहा कि हम क्रिमिनल नहीं हैं स्टूडेंट है पुलिस ने कहा कि आज तेरी वकालत हम झाड़ेंगे। साथ ही हमारी तरफ बंदूक दिखाकर बोले इसे देख रही हो, बताओ तुम्हारे अब्बू कहां है?
PunjabKesari
विडियो में विधायक की MA की बहन ने सरकार से कहा कि एक तरफ सरकार ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ का नारा लगाती है वहीं दूसरी तरफ पुलिस बेटियों को गालियां देते हुए अपमान करती है। क्या इसीलिए पुलिस होती है कि बेटियों को गांलिया दे?
PunjabKesari
वहीं एसएसपी अजय साहनी की मानें तो अमानतुल्लाह की जीत पर जश्न के दौरान अभद्र नारेबाजी की गई। जिसे पुलिस द्वारा रोकने पर प्रदर्शनकरियों द्वारा विरोध किया गया। इसीलिए उन्होंने इस तरह के गंभीर आरोप पुलिस कर्मियों पर लगाए हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static