AAP सांसद संजय सिंह का आरोप- उन्नाव मामले को दबाने की हो रही कोशिश

punjabkesari.in Friday, Feb 19, 2021 - 10:53 AM (IST)

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि बुधवार को उन्नाव में हुई दो किशोरियों की मौत के मामले को पुलिस दबाने की कोशिश कर रही है। सिंह ने गुरूवार को जारी बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश बेटियों के लिए कब्रगाह बन गया है। घटना को दबाने की कोशिश हो रही है। मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि इस सरकार में बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। एक के बाद एक जिलों से बेटियों के बलात्कार गैंगरेप और हत्या की खबरें सामने आ रही हैं। अभी लोग हाथरस की घटना भूले नहीं थे कि उन्नाव में जघन्य कांड हो गया। एक ही परिवार की दो बेटियों की जान चली गई, तीसरी मरणासन्न है और योगी की पुलिस किशोरियों के जहर खाने का बयान दे रही है। उन्होंने मामले में लीपापोती करने और इसे दबाने का आरोप लगाया।

आप नेता ने कहा, यह जांच का विषय है कि आखिर किशोरियों जंगल के पास खेतों में दुपट्टे से बंधी कैसे। उन्होंने हाथरस और बदायूं की तरह इसे भी बेटियों के साथ हुआ जघन्य अपराध बताया। सरकार दिखाने के लिए मिशन शक्ति अभियान चला रही है मगर हकीकत में अपराधी बेटियों के साथ दुष्कर्म सामूहिक दुष्कर्म करने सहित उनकी हत्या तब करने में तनिक भी नहीं डर रहे हैं। बेटियों की सुरक्षा के मुद्दे पर यह सरकार पूरी तरीके से फेल साबित हो चुकी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static