AAP सांसद संजय सिंह बोले- UP में सरकार बनने पर दिल्ली की तरह मिलेंगी सुविधाएं

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 12:35 PM (IST)

औरैयाः उत्तर प्रदेश के औरैया में सदस्यता अभियान की शुरुआत करने पहुंचे आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आज कहा कि प्रदेश में उनके दल की सरकार बनने पर दिल्ली जैसी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी। आप नेता सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि दिल्ली की तरह ही आम जनता को नि:शुल्क बिजली, पानी, शिक्षा व मोहल्ला क्लीनिक समेत अन्य योजनाओं से लाभान्वित कराएगी। उन्होंने कहा कि महंगाई का विरोध करते-करते आम जनता अब थक चुकी है। उन्होंने कानपुर के बिकरू कांड की चर्चा करते हुए कहा कि खुशी दुबे समेत चार निर्दोष ब्राह्मण महिलाओं को जेल में डाल दिया गया है।

उत्तर प्रदेश बड़ा प्रांत होने के चलते वह किसी दल से समझौता भी कर सकते हैं, जिसके बारे में समय आने पर बताया जायेगा। दो बच्चों के कानून पर उन्होंने कहा कि यह कानून समान रूप से लागू होना चाहिए इसमें किसी भी तरह का पक्षपात किया जाना न्यायोचित नहीं है। जनसंख्या कानून में दो बच्चो से अधिक वाले नेताओं को चुनाव लड़ने में सांसद, विधायक को भी उसी दायरे में रखा जाए जबकि ऐसा नहीं हो रहा है। सिर्फ प्रधान, बीडीसी, जिला पंचायत सदस्य व ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ने वाली आम जनता पर प्रतिबंध लगाया जाना न्यायोचित नहीं है इसका आम आदमी पार्टी विरोध करती हैं।

उन्होंने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लाक प्रमुख चुनाव में भाजपा के द्वारा बड़े पैमाने पर गुंडई सामने आई है, कानून व्यवस्था और निष्पक्षता कहीं नजर नहीं आयी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चंदा चोर पार्टी है, जो राम मंदिर के नाम पर भी चंदा चोरी से नहीं चूकी। उन्होंने बताया कि प्रदेश में एक करोड़ लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाना उनका लक्ष्य है। प्रत्येक विधानसभा में वह 25 हजार लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static