योगी आदित्यनाथ है यूपी के सबसे नाकाम मुख्यमंत्री: AAP सांसद संजय सिंह

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 06:13 PM (IST)

इटावाः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कोरोना से निपटने में देश भर में हुई छिछालेदर और हाईकोटर् कर फटकार के बावजूद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने आज आरोप लगाया कि योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के इतिहास के सबसे नाकाम मुख्यमंत्री है। आप नेता ने पत्रकारों से कहा कि आदित्यनाथ ने आज उत्तर प्रदेश को उस हालात में पहुंचा दिया, जिसकी किसी ने कल्पना नही की थी।

आज जातीय,धार्मिक भेद ओर एक दूसरे पर नफरत की हालात में प्रदेश को पहुंचा दिया है। भ्रष्टाचार गुंडाराज सब इनके राज में हो रहा है। बीजेपी ने योगी को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाने की घोषणा की है, लोग खुद वा खुद ही इसका जबाब देगे उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी में दिल्ली में फ्री बिजली दे कर दिखाया है जो आजादी के बाद हिंदुस्तान की किसी भी सरकार ने नही किया है। 200 यूनिट बिजली फ्री 400 यूनिट बिजली आधे दाम पर दे रहे है। 

हमारी पार्टी ने पंजाब में 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वायदा किया है। गोवा में भी 300 यूनिट बिजली भी फ्री देने का वायदा है। उन्होंने कहा कि हो सकता है अन्य पाटिर्यों का भी यही मुद्दा हो इसमें कोई गुरेज क्या है। हम जनता के बीच जा रहे हैं। जनता के सामने अपनी बात रखना कोई गलत निर्णय तो है नहीं। यह सब जनता को तय करना है कि वो किसको चुनती है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj