यूपी पंचायत चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने कसी कमर, करेगी डोर-टू-डोर प्रचार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 30, 2021 - 04:25 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी (आप) पंचायत चुनाव के लिए डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार शुरू करेगी। AAP सांसद संजय सिंह के अनुसार, हमने उस दिन उम्मीदवारों की पहली सूची घोषित की थी जिस दिन अदालत ने राज्य की आरक्षण नीति को प्रभावित किया था। इसलिए अब इसे बदलना होगा। हालांकि, हम दृढ़ता से अपने सभी उम्मीदवारों का समर्थन करेंगे, और दिल्ली से विधायकों और मंत्रियों को उनके लिए प्रचार करने के लिए बुलाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य राज्य में अपनी उपस्थिति स्थापित करना है और डोर-टू-डोर अभियानों और छोटी बैठकों में ध्यान केंद्रित करना होगा। सभी गांव के लोगों ने अरविंद केजरीवाल के बारे में सुना है और हमें 'झाड़ू वाली पार्टी' के रूप में संदर्भित करते हैं। हमें इस पर पूंजी लगाने और यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि वे हमें दिल्ली के विकास से जोड़ने में सक्षम हैं। हम व्यापक रूप से इस बारे में बात करेंगे।

आप नेता ने कहा कि अन्य विपक्षी दलों के विपरीत, जो पंचायत चुनावों में कई उम्मीदवारों को मैदान में उतारते हैं और फिर जीतने वाले उम्मीदवार को 'अपना' बनाते हैं, आम आदमी पार्टी केवल अपने आधिकारिक उम्मीदवार पर ध्यान केंद्रित करेगी। पार्टी को उम्मीद भी है क्योंकि AAP और उसके सांसद संजय सिंह ने राज्य में विपक्ष की भूमिका निभाई है और पिछले एक साल में योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ कई विरोध प्रदर्शनों का नेतृत्व किया है। अन्य विपक्षी दलों के नेताओं ने मुख्य रूप से ट्विटर पर या सार्वजनिक बैठकों के माध्यम से अपनी भूमिका निभाई है, लेकिन AAP नेताओं ने गांवों और लोगों के घरों का दौरा किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static