UP में अपनी पैठ बनाने में जुटी AAP, ‘यूपी जोड़ो अभियान'' के तहत महीने भर में जोड़ेगी एक करोड़ सदस्य

punjabkesari.in Thursday, Jul 08, 2021 - 06:36 PM (IST)

लखनऊ: अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में अपनी जड़ें फैलाने को बेताब आम आदमी पार्टी (आप) ने गुरूवार से बड़ा सदस्यता अभियान शुरू किया है जिसके तहत पार्टी अगले एक महीने तक एक करोड़ सदस्य बनाएगी।       

पार्टी सांसद और यूपी के प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि पार्टी ने आज से शुरू हुये ‘यूपी जोड़ो अभियान' में पूरे प्रदेश के अंदर एक माह में एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। यानी लगभग 25000 सदस्य एक विधानसभा के अंदर बनाने हैं। इसमें मेन विंग समेत सारे फ्रंटल संगठनों के कार्यकर्ता और साथी काम करेंगे। अभियान के तहत पार्टी कार्यकर्ता गांव, शहरों और कस्बों में जाकर शिविर लगाएंगे और सम्मेलन करेंगे। यानी हर प्रकार से लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम करेंगे।      

उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान में जुड़ने वाले नए साथियों से पता करेंगे कि क्या वह पार्टी के लिए काम करना चाहेंगे। ऐसे लोगों का हम डाटा तैयार करेंगे और उनसे उनके क्षेत्र, जिले में, ब्लॉक में, आई टी सेल में जहां वो काम करके पार्टी को अपनी सेवाएं देना चाहते हैं उसके अनुरूप उनको जिम्मेदारी भी दी जाएगी। यह पूरा सदस्यता अभियान निशुल्क होगा। इसमें एक मिस कॉल नंबर हमने जारी किया है। 9151403403 पर मिस कॉल के जरिए भी लोग आम आदमी पार्टी के सदस्य बन सकते हैं। उनके पास रसीद काटने वाला कोई व्यक्ति नहीं पहुंच पाया तो वेबसाइट पर जाकर भी वो सदस्य बन सकते हैं।      

सिंह ने कहा कि प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों में चलने वाले अभियान में तय लक्ष्य की प्राप्ति के लिए वह खुद हर रोज दो विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह की अगुवाई में प्रदेश सहप्रभारी ब्रज कुमारी सिंह,प्रदेश उपाध्यक्ष सरबजीत सिंह मक्कड़, मुख्य प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी, चिकित्सा प्रकोष्ठ प्रकोष्ठ के शैलेंद्र पांडेय, अभिनव राय, मनीष शर्मा, पूरे जोर-शोर के साथ सभी जिलों में अभियान संचालित करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static