पति से आशिक ने कहा- ''तेरी पत्नी को मैंने प्रेग्नेंट किया...'' फिल्मी कहानी से कम नहीं है ये कानपुर का मामला

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 12:48 PM (IST)

कानपुर: यूपी के कानपुर जिले में हैरान करने वाला एक केस सामने आया है। इस मामले में निडर रेप का आरोपी एक लड़की के साथ ऐसा खेल खेला है जो हम केवल फिल्मों ही देखें या सुने होंगे। सूरज नाम के आरोपी ने 2 साल पहले पीड़ित लड़की का घर में घुसकर रेप किया। लड़की जब मां-बाप के साथ एफआईआर कराने पहुंची तो आरोपी सूरज ने अपनी मां के साथ वादा किया कि मैं उसके साथ शादी कर लूंगा लेकिन 2 महीने बाद उसने शादी से इंकार कर दिया, तब तक पीड़ित लड़की प्रेग्नेंट हो गई।

पिता ने लड़की की शादी दूसरे से की तो पति को भड़का दिया
मजबूर पिता किसी तरह से अपनी जिम्मेदारियों को निभाते हुए लड़की की शादी कन्नौज में कर दी। शादी के बाद जब लड़की चौथी में लौट कर आई तो आरोपी सूरज ने फिर उसके साथ रेप करने की कोशिश की। लड़की ने विरोध किया तो आरोपी सूरज ने लड़की के पति को यह कहकर भड़का दिया कि तेरी पत्नी को मैंने प्रेग्नेंट किया था, उसके पेट में मेरी निशानी है। इससे नाराज होकर पति ने उसी दिन पत्नी को छोड़ दिया। कुछ महीनों बाद पीड़ित लड़की ने एक बच्ची को जन्म दिया।

जानकारी के अनुसार, समाज और पुलिस से बेखौफ आरोपी सुरज ने बीते 25 सितम्बर को फिर इस लड़की का रेप कर डाला। आरोप है कि लड़की एफआईआर लिखाने गई तो सूरज के दबाव में शिवराजपुर थाने में उसकी एफआईआर नहीं लिखी गई। सीनियर अधिकारियों के निर्देश पर 8 अक्टूबर को पीड़ित लड़की की तरफ से शिवराजपुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई, लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपी सूरज को गिरफ्तार नहीं किया है बल्कि सफाई दे रही है कि पहले बच्ची और सूरज का डीएनए टेस्ट कराएंगे।

डीएनए रिपोर्ट आने के बाद होगी गिरफ्तारी
कानपुर पुलिस का कहना है कि डीएनए रिपोर्ट आने के बाद ही आरोपी सूरज की गिरफ्तारी की जाएगी. इसके लिए पुलिस ने अदालत से डीएनए कराने की परमिशन देने की अपील की है, जबकि इधर पीड़िता का आरोप है कि सूरज धमकी दे रहा है कि डीएनए रिपोर्ट आने से पहले मैं बच्ची और तुमको दोनों को मार डालूंगा।

Content Writer

Imran