तलाशी लेने वाली पुलिस टीम को अब्बास अंसारी की पत्नी ने दी परिणाम भुगतने की धमकी, गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 11:13 AM (IST)

चित्रकूट: रगौली जिला जेल में बंद माफिया मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को जेल से बाहर ले जाने की साजिश रचने में पत्नी निकहत अंसारी  को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। निकहत को शुक्रवार को बंदी मुलाकाती रजिस्टर में नाम दर्ज कराए बिना अपने पति अब्बास से मिलने जेल पहुंची थी। बताया जा रहा है कि निकहत के पास आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई हैं।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि अब्बास अंसारी से जेल प्रशासन की मिली भगत से बिना ऑफिसियल रिकार्ड के निकहत अंसारी लगातार मिल रही थी। DM और SP को भनक लगने पर गोपनीय रूप से जेल में छापा मारा गया। जेल अधीक्षक के ऑफिस के बगल वाले रूम में अब्बास अंसारी और निकहत अंसारी मिले हैं। निकहत अंसारी की सरकारी कागजो में एंट्री नही थी। निकहत अंसारी के पास मोबाइ फोन और विदेशी मुद्रा सहित जेवलरी और पैसे हुए बरामद हुए हैं। साथ ही निकहत अंसारी से लगातार पूछताछ जारी है। इस मामले में जेल प्रशासन की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब्बास अंसारी जिला जेल रगौली में लगभग दो माह से निरुद्ध हैं। कल जिला जेल में जिलाधिकारी अभिषेक आनंद व पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला द्वारा छापेमारी की गई । जिसमें अब्बास  से मिलने आयी निकहत   की तलाशी में  मोबाइल समेत कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई। तलाशी के दौरान उसने पुलिस टीम को देख लेने और परिणाम भुगतने की धमकी भी दी । जिसके बाद महिला सिपाहियों द्वारा निकहत को जेल के बाहर से हिरासत में ले लिया गया था। इस मामले में रगौली चौकी प्रभारी श्याम देव सिंह द्वारा कर्वी कोतवाली मे अब्बास की पत्नी निकहत , जेल अधीक्षक अशोक सागर समेत कुछ जेल कर्मियों के विरुद्ध धारा 387,222,186,506,201,120B समेत अन्य कई गंभीर धाराओं के तहत अभियोग पंजीकृत कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static